June 13, 2024

GarhNews

Leading News Portal of Garhwal Uttarakhand

रुद्रप्रयाग में आयोजित कार्यक्रम के दौरान मोबाइल वितरित करतीं एसपी रुद्रप्रयाग विशाखा भदाणे।

दीपावली पर रुद्रप्रयाग पुलिस ने जनमानस को गिफ्ट किए साढ़े 12 लाख रुपये के मोबाइल, तोहफा पाकर खुश हुए लोग, एसपी का किया धन्यवाद

Spread the love

रुद्रप्रयाग : इस साल रुद्रप्रयाग पुलिस ने आमजन को दीपावली पर खास तोहफा दिया। पुलिस ने साढ़े 12 लाख रुपये के 64 मोबाइल बांटे। विशेष तोहफा पाकर आमजन भी खुश हुए। एसपी रुद्रप्रयाग विशाखा भदाणे ने बताया कि जनपद रुद्रप्रयाग में निवासरत आम जनमानस व चारधाम यात्रा में आये श्रद्धालु जिनके किसी कारणवश मोबाइल फोन खो गये थे और उनके स्तर से काफी ढूंढ खोज करने पर भी न मिलने पर उनकी ओर से इसकी शिकायत पुलिस थाने व चौकियों पर की गयी थी।

इन खोये हुए मोबाइल फोनों की ढूंढखोज के लिए जनपदीय साइबर सेल व थाना पुलिस के अथक प्रयासों से 64 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। जनपद पुलिस के स्तर से ऐसे लोगों को इनके फोन के बरामद होने की सूचना देकर अपना फोन वापस ले जाने के लिए पुलिस कार्यालय रुद्रप्रयाग में बुलाया गया था। पुलिस कार्यालय रुद्रप्रयाग में आयोजित कार्यक्रम के अवसर पर इन व्यक्तियों को उनके खोये हुए मोबाइल फोन वापस किये गये हैं। अपने मोबाइल फोन वापस पाकर लोगों ने रुद्रप्रयाग पुलिस का आभार प्रकट किया गया है।

कुछ ऐसे भी व्यक्ति हैं, जोकि केदारनाथ यात्रा में आये थे, और उनके फोन खो गये थे, और अब पुलिस के स्तर से बरामद हो चुके हैं, इन लोगों के यहॉं आने में असमर्थ होने पर पुलिस के स्तर से इनके द्वारा दिये गये पते पर कोरियर द्वारा भिजवाये जा रहे हैं। रुद्रप्रयाग पुलिस द्वारा कुल अनुमानित मूल्य करीबन साढ़े बारह लाख रुपये के 64 खोये हुए फोन सकुशल बरामद कर लोगों को वापस करते हुए दीपावली का उपहार दिया गया है। अपने फोन वापस पाकर इन लोगों के चेहरों की मुस्कुराहट देखते ही बन रही थी। इससे पहले भी इसी साल माह अगस्त में जनपद पुलिस के स्तर से करीब 10 लाख मूल्य के 55 मोबाइल फोन आम जनमानस को वापस किये गये थे। पुलिस अधीक्षक रुद्रप्रयाग ने इन मोबाइल फोनों की बरामदगी करने वाली सर्विलांस सेल टीम को नकद पुरस्कार प्रदान किये जाने की घोषणा की गयी है।

About Author