June 14, 2024

GarhNews

Leading News Portal of Garhwal Uttarakhand

लव जिहाद: मुस्लिम युवक ने हिंदू बन युवती के साथ किया दुष्कर्म, हाथ में बांधते थे कलावा, जानबूझकर मुस्लिमों को देते थे गाली, एक आरोपित गिरफ्तार

Spread the love

देहरादून: देहरादून में लव जिहाद का एक और मामला सामने आया है। बिजनौर के रहने वाले दो मुस्लिम भाईयों ने हिंदू बनकर दो सगी बहनों को प्रेमजाल में फंसासा और इनमें एक भाई ने शादी का झांसा देकर एक युवती से दुष्कर्म भी किया। युवतियों का विश्वास बनाए रखने के लिए आरोपी हाथ में कलावा बांधे रखते थे और मुस्लिमों को गाली भी देते थे। पंडितवाड़ी क्षेत्र में फ्लैट किराये पर लेने के लिए मकान मालिक को आनलाइन भुगतान करने पर मामला खुला। कैंट कोतवाली पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है।

एक युवती ने शिकायत दर्ज करवाई है कि सात माह पूर्व उसकी दोस्ती इंस्टाग्राम से लक्की राणा नाम के युवक से हुई। लक्की ने खुद को अधिवक्ता बताकर उसे प्रेमजाल में फंसाया और शादी का झांसा देकर कई बार दुष्कर्म भी किया। इस मामले का पर्दा तब उठा जब जब एक सप्ताह पहले लक्की राणा ने पंडितवाड़ी में एक फ्लैट किराए पर लिया, जहां एडवांस किराए के रूप में उसने मकान मालिक को आनलाइन भुगतान किया। यहां उसका असली नाम मोहम्मद सालिक सामने आया, जबकि मकान मालिक को उसने लक्की राणा पुत्र दिनेश राणा निवासी बिजनौर के नाम पर बना पहचान-पत्र उपलब्ध कराया था। मकान मालिक को जब शक हुआ तो उन्होंने कैंट थाना पुलिस को इसकी जानकारी दी। आरोपी ने दो-दो आधार कार्ड बनाए हुए थे, इनमें से एक हिंदू व एक मुस्लिम का शामिल था।

About Author