June 15, 2024

GarhNews

Leading News Portal of Garhwal Uttarakhand

पाबौ सड़क हादसा : आखिर कहां लापता हो गए नदी में गिरे चारों युवक, पुलिस ने पाबौ से सतपुली तक पूरी नदी छान मारी लेकिन 48 घंटे बाद भी कहीं नहीं लग पाया लापता युवकों का पता

Spread the love

पौड़ी : पाबौ-कोटद्वार मार्ग पर पाली चोपड़ा के नीचे हुए कार हादसे में लापता हुए चार युवकों का 48 घंटे बाद भी पता नहीं लग पाया है। पुलिस के लिए बड़ा सवाल हो गया है कि यदि कार में पांच युवक थे और एक का शव बरामद हो चुका है तो बाकी चार आखिर कहां गायब हो गए। पुलिस ने पाबौ से लेकर सतपुली तक पूरी नयार छान मारी है। इसके बावजूद भी लापता हुए युवकों का अब तक कहीं सुराग नहीं लग पाया है।

युवकों की तलाश के लिए एसडीआरएफ और फ्लड टीम के अलावा अब गोताखोरों की टीम को भी लगा दिया गया है। शनिवार को गोताखोर दिनभर गहरे पानी में डुबकियां लगाते रहे, लेकिन चारों में किसी भी युवक का अब तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। बृहस्पतिवार शाम को पाबौ के निकट एक आल्टो नयार में गिर गई थी। बताया जा रहा है कि कार में पांच युवक सवार थे। इनमें से पुलिस ने देवेंद्र गुसांई ग्राम चाहर तल्ला पट्टी खतस्यूं जिला पौड़ी का शव दूसरे दिन बरामद कर लिया था लेकिन चिपलगाड़ निवासी अमनदीप रावत, प्रशांत निवासी चैड, सौरभ निवासी, ढीकवाली और हिमांशु शाह निवासी पाबौ अब भी लापता हैं।

पाबौ पुलिस चौकी इंचार्ज दीपक पंवार ने बताया कि लापता युवकों की तलाश में नयार के किनारे-किनारे सर्च अभियान चलाया जा रहा है, गोताखोरों की टीम भी तलाश में जुटी है और पाटीसैंण होते हुए सतपुली तक नदी में सर्च किया गया है, लेकिन अब तक युवकों का कहीं पता नहीं लग पाया है।

About Author