June 19, 2024

GarhNews

Leading News Portal of Garhwal Uttarakhand

Big Breaking : देहरादून पुलिस ने पत्थरबाजों के फोटो किए सार्वजनिक, नौ फरवरी को गांधी पार्क के निकट कुछ उपद्रवियों ने पुलिस पर किया था पथराव

Spread the love

देहरादून: नौ फरवरी को राजपुर रोड स्थित गांधी पार्क के निकट पथराव करने वाले कुछ उपद्रवियों को पुलिस ने वीडियो फुटेज के आधार पर चिहिन्त किया है। पुलिस की ओर से उपद्रवियों की फोटो सार्वजनिक भी किए गए हैं। साथ में आमजन से अपील की है कि यदि वह पत्थरबाजों को पहचानते हैं वह वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय के मोबाइल नंबर 9997233033 पर वाट्सएप के माध्यम से जानकारी दे सकते हैं।

परीक्षाओं में धांधली के विरोध में बेरोजगार संघ की ओर से सात फरवरी की रात से आंदोलन शुरू किया था। इसके बाद रात को पुलिस ने कुछ युवाओं को हिरासत में लिया था। इसके बाद नौ फरवरी को मामला गरमा गया और चार से पांच हजार के बीच युवा एकत्रित हुए और देखते ही देखते कुछ उपद्रवियों ने पुलिस पर पथराव तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी। अब पुलिस वीडियो फुटेज के आधार पर पत्थरबाजों को चिहिन्त कर रही है। शुरुआती जांच में पुलिस ने कुछ उपद्रवियों को चिहिन्त किया है। अभी पुलिस के पास काफी ऐसे वीडियो हैं, जिनमें उपद्रवी पथराव व तोड़फोड़ कर रहे हैं। जल्द ही ऐसे आरोपितों के पोस्टर भी सार्वजनिक किए जा सकते हैं।

About Author