June 25, 2024

GarhNews

Leading News Portal of Garhwal Uttarakhand

Murder: मसूरी के होम स्टे में ठहरे यूपी के दारोगा के बेटे की गला रेतकर हत्या, शव बेड के नीचे छिपाया, साथ में आए युवक-युवती फरार, गिरफ्तारी में जुटी पुलिस टीमें

Spread the love

देहरादून: मसूरी में भट्टा गांव स्थित एक होम स्टे में ठहरे युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। हत्यारे ने शव को बेड के नीचे छिपा दिया। युवक मूल रूप से रुड़की का रहने वाला था और यहां शनिवार रात को दोस्त व एक युवती के साथ ठहरा था। युवक और युवती रविवार तड़के करीब चार बजे होम स्टे छोड़कर चले गए। सीओ मसूरी अनिल जोशी के अनुसार मसूरी रोड स्थित भट्टा गांव में चाय रोटी सेवन नाइट होम स्टे है। यहां शनिवार सुबह करीब साढ़े सात बजे दो युवक और एक युवती पहुंचे थे। तीनों को कमरा दिया गया। 

तीनों ने रेस्टोरेंट में खाना खाया और कमरे में सोने के लिए चले गए। सुबह जब कर्मचारी बाहर निकले तो होम स्टे के बाहर से तीनों की कार गायब थी। इस पर रूम सर्विस स्टाफ ने कमरे में देखा तो वहां पर खून फैला हुआ था। उन्होंने देखा कि खून से लथपथ एक युवक का शव बेड के नीचे छिपाया गया था। इस युवक की पहचान कपिल चौधरी (24) निवासी आदर्श नगर रुड़की के रूप में हुई। कपिल के पिता उत्तर प्रदेश पुलिस के सब इंस्पेक्टर हैं और मेरठ में तैनात हैं।

पुलिस ने जब होम स्टे के रिकॉर्ड को खंगाला तो पता चला कि यह रूम कपिल के नाम से ही लिया गया था। आगंतुक रजिस्टर में युवक और युवती के नाम का जिक्र नहीं था। जबकि, नियमों के अनुसार साथ आने वाले लोगों के नाम पते के साथ-साथ उनकी आईडी भी ली जाती है। इस पर पुलिस ने होम स्टे संचालक को भी चेतावनी जारी की है। उसके खिलाफ भी कार्रवाई की जा सकती है।

About Author