June 13, 2024

GarhNews

Leading News Portal of Garhwal Uttarakhand

विधायक धामी ने दिखाए तेवर: पार्टी को कह सकते हैं अलविदा, सीएम धामी के लिए खुलेगी एक और राह

Spread the love

देहरादून: धारचूला सीट से लगातार तीन बार चुनाव जीतकर विधानसभा पहुंचने वाले कांग्रेस के विधायक हरीश धामी ने एक बार फिर संगठन के प्रति तेवर दिखाए हैं। प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष की नियुक्ति के बाद उनका असंतोष फिर झलका है। धामी का कहना है कि कांग्रेस ने हमेशा उनकी उपेक्षा की है।

कांग्रेस विधायक हरीश धामी पर पार्टी हाईकमान के फैसले से नाराज हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा ही उनके साथ उपेक्षापूर्ण व्यवहार किया है। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव की ओर से प्रदेश अध्यक्ष, नेता प्रतिपक्ष और विधायक दल के उपनेता की मेरिट के आधार पर नियुक्ति के बयान पर धामी ने कहा कि मेरिट के आधार पर यदि इन पदों पर नियुक्ति करनी थी तो वह सबसे उपयुक्त थे। 

कांग्रेस में नए दायित्वों के बाद जिस तरह से अंतर्कलह सामने आ रहा है उससे तमाम तरह की कयासबाजी शुरू हो गई हैं। चर्चा यह भी है कि कांग्रेस विधायक हरीश धामी भी भाजपा में जा सकते हैं। हालांकि हरीश धामी ने इस पर स्पष्ट तौर पर कुछ नहीं कहा लेकिन जिस तरह उपेक्षा के आरोप लगाए हैं उससे माना जा रहा है कि वह पार्टी को अलविदा भी कह सकते हैं। चर्चा तो यह भी है कि यदि विधायक हरीश धामी भाजपा में शामिल होंगे तो मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को धारचूला से चुनाव लड़ने के लिए आमंत्रित किया जा सकता है।

About Author