June 15, 2024

GarhNews

Leading News Portal of Garhwal Uttarakhand

Breaking: हरिद्वार में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश के पैर में लगी गोली, एक पुलिस जवान फायर में मामूली घायल, दोनों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

Spread the love

हरिद्वार: हरिद्वार के थाना बहादराबाद क्षेत्र में गोकशी की सूचना पर मौके पर पहुंची बहादरबाद पुलिस व सीआईयू रुड़की टीम ने कोर कॉलेज के पास भारापुर जाने वाले कच्चे मार्ग के किनारे बने खेतों में कॉम्बिंग करने पर कुछ व्यक्तियों को एक जीवित गाय व गोकशी उपकरणों के साथ गोकशी की तैयारी हालत में होने पर पुलिस टीम द्वारा पकड़ने का प्रयास किए जाने पर अचानक बदमाशों द्वारा पुलिस पर फायर किया गया।

अचानक हुई घटना में कांस्टेबल नितिन के बाएं हाथ पर गोली छूते हुए निकल गयी जिस पर पुलिस टीम की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश सावेज पुत्र भूरा निवासी ग्राम गंदेबडा थाना फतेहपुर जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश के पैर में गोली लगी। अन्य अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गये। घायल सिपाही व बदमाश को सिविल हॉस्पिटल रुड़की में उपचार दिलाया गया।

सूचना पर मौके पर पहुंचे एसएसपी अजय सिंह ने कमान संभालते हुए अन्य पुलिस अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। कांबिंग के दौरान पुलिस टीम ने फरार हुए बदमाशों में से एक बिलाल पुत्र कयूम निवासी चांदपुर थाना गागलहेड़ी जिला सहारनपुर यू.पी को दबोचने में सफलता हासिल हुई। पुलिस से भागने की कोशिश में बदमाश का पैर टूट गया जिसे सिविल अस्पताल रुड़की में भर्ती कराया गया। फरार हुए 15 हजार के इनामी बदमाश गुल्लू उर्फ तस्लीम पुत्र सलीम निवासी ग्राम चांदपुर थाना गागलहेड़ी जिला सहारनपुर उत्तर प्रदेश की तलाश जारी है।

About Author