October 17, 2024

GarhNews

Leading News Portal of Garhwal Uttarakhand

व्यस्त जीवनशैली में स्वस्थ रहने के लिए थोड़ा समय खेलों को भी दें

Spread the love

देहरादून: 34वें यातायात सुरक्षा माह के मद्देनजर बुधवार को आमजन को खेलों के प्रति प्रोत्साहित करने तथा उन्हें यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से पुलिस लाइन देहरादून में पत्रकार एकादश तथा पुलिस एकादश की टीमों के मध्य सद्भावना मैत्री क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया।

मैत्री मैच के दौरान पत्रकार एकादश की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया तथा निर्धारित 20 ओवरों में पुलिस एकादश के सामने जीत के लिये 138 रन का लक्ष्य रखा गया, जिसे पुलिस एकादश की टीम ने 17 ओवरों में हासिल कर जीत दर्ज की। मैच समाप्ती के उपरान्त वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा विजेता तथा उप विजेता टीम को ट्राफी से सम्मानित किया गया। अपने शानदार आलराउण्ड प्रदर्शन के लिये पुलिस अधीक्षक ग्रामीण लोकजीत सिंह को मैन ऑफ द मैच के पुरूस्कार से सम्मानित किया गया।

अपने संबोधन में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने मैच में प्रतिभाग करने वाली दोनो टीमों के प्रदर्शन की सराहना की तथा वर्तमान परिस्थितियों में अपनी व्यस्त जीवनशैली के बीच स्वयं को स्वस्थ रखने के लिए थोड़ा समय खेलो को भी देने के लिए सभी को प्रेरित किया। यातायात सुरक्षा माह के दौरान मैत्री मैच के माध्यम से लोगो को जागरूक करने के प्रयास के लिए पुलिस अधीक्षक यातायात सर्वेश पंवार व अन्य यातायात अधिकारी वकर्मचारियों की सराहना करते हुए उनका उत्साहवर्धन किया।

About Author