June 13, 2024

GarhNews

Leading News Portal of Garhwal Uttarakhand

Good Work: रायपुर पुलिस पहुंची बुजर्गों के द्वार, कुशलक्षेम पूछकर फल व दवाइयां की वितरित, पुलिस के व्यवहार को देख बुजुर्ग हुए गदगद, एसएसपी व रायपुर पुलिस की जमकर तारीफ

Spread the love

देहरादून: अकसर पुलिस अपराध की घटनाओं में देखी जाती है, लेकिन रविवार को रायपुर पुलिस के व्यवहार को देख बुजुर्ग गदगद हो गए। एसएसपी देहरादून अजय सिंह के निर्देशानुसार थाना रायपुर के प्रभारी कुंदन राम की देखरेख में पुलिस टीम फल, मिठाइयां और दवाइयां लेकर वरिष्ठ नागरिकों के घर पहुंची, और उनकी कुशलक्षेम पूछी।

थानाध्यक्ष रायपुर कुंदनराम की ओर से थाना क्षेत्र चार टीमें गठित कर ऐसे 16 वरिष्ठ नागरिक जिनके परिवारजन व बच्चे उनके साथ नही रहते, को चिन्हित कर उन सभी के घर जाकर उनका हालचाल और कुशलक्षेम पूछी। साथ ही सभी वरिष्ठ नागरिकों को फल व उनकी आवश्यकताओं की अन्य सामग्री वितरित करते हुए उनकी अन्य समस्याओं के विषय में जानकारी ली गईं। इस दौरान एक सीनियर सिटीजन की ओर से अपनी दवाइयां खत्म होने के संबंध में जानकारी दी गयी, जिस पर तत्काल रायपुर पुलिस की ओर से मेडिकल स्टोर से दवाइयां लाकर उन्हें दवाइयां उपलब्ध कराई गई ।

पुलिस की ओर से सभी वरिष्ठ नागरिकों को पुलिस सहायता नंबर 112, थानाध्यक्ष रायपुर, संबंधित चौकी प्रभारी, हल्का प्रभारी व बीट कांस्टेबल के मोबाइल नंबर उपलब्ध कराए गए। सभी वरिष्ठ नागरिकों की ओर से अपने परिवारजनों से दूर रहते हुए पुलिस द्वारा दिए गए स्नेह पर पुलिस को आशीर्वाद देते हुए प्यार से उनके सर पर हाथ फेरा। एसएसपी देहरादून अजय सिंह ने बताया कि वरिष्ठ नागरिकों की सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकताओं में है। सभी थाना प्रभारियों को समय-समय पर बुजुर्ग व्यक्तियों की कुशलक्षेम पूछने तथा उनकी हर संभव सहायता करने के निर्देश दिए गए हैं।

About Author