October 18, 2024

GarhNews

Leading News Portal of Garhwal Uttarakhand

बड़ी बहन से की सगाई, छोटी से हुआ प्यार, जीजा साली को लेकर हुआ फरार, पुलिस ने हिमाचल से किया गिरफ्तार

Spread the love

देहरादून: युवक की जिस युवती से सगाई हुई, उसकी छोटी बहन से वह प्यार के चक्कर में पड़ गया। छोटी बहन नाबालिग थी। युवक ने प्यार के झांसे में लेकर लड़की को भगा लिया। लड़की बरामद हुई तो कहानी सामने आई। पुलिस ने हिमाचल प्रदेश से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। डालनवाला इंस्पेक्टर नंदकिशोर भट्ट ने बताया कि बीते चार अप्रैल को थाना क्षेत्र निवासी नाबालिग लड़की लापता हो गई थी। उसके परिजनों ने कोतवाली में गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 

आठ अप्रैल को पुलिस ने किशोरी को बरामद कर लिया था। इस दौरान पीड़िता ने बताया कि महावीर सिंह निवासी लक्कड़ बस अड्डा शिमला मूल निवासी दोसा, बलाचौर, जिला शहीद भगतसिंह नगर के वह संपर्क में थी। पुलिस ने पीड़िता के मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज कराने के साथ ही मेडिकल कराया।पुलिस को पता लगा कि लड़की के लापता होने से कुछ समय पहले उसकी बड़ी बहन की महावीर से सगाई हुई थी।

सगाई के बाद महावीर मंगेतर की छोटी बहन के संपर्क में आया। दोनों के बीच फोन पर बात शुरू हुई तो प्यार परवान चढ़ा। उसने लड़की को हिमाचल बुला लिया। वहां प्रेम के झांसे में दुष्कर्म किया। पुलिस ने पिछले महीने लड़की को बरामद कर लिया था। मंगलवार को आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस दून लाई।

About Author