October 17, 2024

GarhNews

Leading News Portal of Garhwal Uttarakhand

अपर नगर आयुक्त के सरकारी वाहन से रुपयों से भरा बैग ले गया चोर, पुलिस में मचा हड़कंप, देखें सीसीटीवी फुटेज

Spread the love

देहरादून: शहर में बेखौफ हुए चोर आमजन को छोड़ अधिकारियों को भी बख्श रहे। धारा चौकी से चंद कदम दूरी पर स्थित एक ज्वैलर्स शाेरूम के बाहर खड़े अपर नगर आयुक्त के सरकारी वाहन से चोरों ने नकदी व दस्तावेज चोरी कर लिए। इस मामले में अपर नगर आयुक्त की ओर से धारा चौकी में तहरीर देकर एसएसपी को भी सूचित किया। शहर कोतवाली पुलिस ने इस मामले में दो दिन बाद मुकदमा दर्ज किया।

सीसीटीवी फुटेज में चोरी करता सख्श

पुलिस को दी तहरीर में बीर सिंह बुदियाल अपर नगर आयुक्त नगर निगम ने बताया कि 19 जुलाई की शाम को वह किसी काम से एस्ले हाल के निकट कमल ज्वेलर्स के पास गए थे। उन्होंने अपना वाहन शोरूम के बाहर पार्क किया था। इस दौरान चालक वाहन में ही बैठा था। चालक की आंखों में धूल झोंककर वाहन में रखा बैग उठाकर ले गया। अधिकारी जब शोरूम से बाहर आकर वाहन में बैठने लगे तो देखा कि बैग गायब था। उन्होंने इधर-उधर ढूंढने का काफी प्रयास किया, लेकिन बैग का कहीं पता नहीं चला।

इसके बाद उन्होंने धारा चौकी में बैग चोरी होने संबंधी शिकायत दर्ज कराई। शोरूम के कैमरे की फुटेज खंगाली गई तो देखा कि एक व्यक्ति वाहन का दरवाजा खोलकर काला रंग का बैग उठाते हुए दिखाई दिया। बैग में उनका पहचान पत्र, पासबुक, चेकबुक, चार हजार रुपये, मोबाइल, पांच-छह पेन ड्राइव, पत्रावली, डायरी पैन आदि सामान रखा था। शहर कोतवाल चंद्रभान अधिकारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि घटना को गिरोह ने नहीं बल्कि अकेले व्यक्ति ने अंजाम दिया है। सीसीटीवी के आधार पर आरोपित की तलाश की जा रही है।

कुछ दिन पूर्व एडीएम के घर पर हुई थी चोरी

27 जून की रात को एडीएम पिथौरागढ़ शिव कुमार बरनवाल के घर पर भी चोरों ने धावा बोल दिया था। चोर उनके पटेलनगर देहराखास स्थित निवास से सामान चोरी कर रहा था। इसकी भनक स्वजनों को लगी तो उन्होंने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित से चोरी का मोबाइल बरामद किया।

About Author