June 16, 2024

GarhNews

Leading News Portal of Garhwal Uttarakhand

दुखद : सॉरी यार साथ यहीं तक था, मां-बाप का ख्याल रखना, दोस्त को मैसेज भेजकर फंदे पर चढ़ गया पहाड़ का यह युवक, रेलिंग से लटकता हुआ मिला शव

Spread the love

देहरादून: पहाड़ से एक युवा कई सपने लेकर नौकरी की तलाश में देहरादून आया। किसी तरह उसने साथियों के साथ मिलकर सहस्त्रधारा रोड पर एक होटल लीज पर लिया। सपना था कुछ पैसे कमाकर जिंदगी को खूबसूरत बनाया जाए। होटल में ग्राहक नहीं आए, वह लीज की किश्त तक नहीं निकाल पाया और जिंदगी अंधेरे की तरफ जाते देख वह हार मान बैठा और होटल की छत पर जाकर रेलिंग पर रस्सा लटकाकर उस में आत्महत्या कर ली। युवक ने अपनी जिंदगी तो खत्म कर दी, लेकिन पीछे अपने परिवार को रोता बिलखता छोड़ गया।

मंगलवार सुबह पुलिस कंट्रोल रूम के माध्यम से रायपुर थाना पुलिस को सूचना मिली कि फोर सीजन होटल सहस्त्रधारा रोड पर एक व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली है। सूचना पर पुलिस टीम घटनास्थल फोर सीजन होटल विश्वनाथ एनक्लेव सहस्त्रधारा रोड देहरादून पहुंची तो एक व्यक्ति फोर सीजन होटल की छत की रेलिंग पर रस्से के सहारे बाहर दीवार की तरफ लटका हुआ था। मृतक की पहचान रवि रावत उम्र 24 वर्ष निवासी नवादा नियर पंजाब नेशनल बैंक नेहरू कालोनी के रूप में हुई।

पूछताछ में पता चला कि रवि रावत ने अनुराग रावत व राहुल के साथ मिलकर होटल मालिक आरिफ खान से होटल अगस्त 2023 में लीज पर लिया था। होटल से उसका किराया तक नहीं निकल पा रहा है, जिसके कारण उसने सितंबर महीने में कार बेचकर किराया अदा किया। अक्टूबर महीने का किराया सिर पर खड़ा था और उसके पास किराया देने के लिए रुपये नहीं थे। आर्थिक तंगी के कारण रवि सुबह पांच बजे छत पर गया और फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

मौके पर बरामद मृतक के मोबाइल फोन के अवलोकन पर मृतक द्वारा समय 5 बजे अपने पार्टनर अनुराग रावत को व्हाट्सएप पर मैसेज “sorry yar yahi tak ka sath tha apna, mere ghar walo ka aur shr**** ka sath dena please dhyaan rakhna please” डाला गया।

About Author