September 19, 2024

GarhNews

Leading News Portal of Garhwal Uttarakhand

Breaking news :देह व्यापार का पर्दाफाश, महिला सहित चार गिरफ्तार, फ्लैट से संचालित हो रहा था देह व्यापार का धंधा, फ्लैट से बुक किए जाते थे होटल व स्पा सेंटर, बाहर से बुलाई जाती थी लड़कियां

Spread the love

देहरादून: एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (एएचटीयू) ने वसंत विहार स्थित एक फ्लैट में दबिश देकर एक महिला सहित चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि एएचटीयू प्रभारी मनमोहन नेगी को सूचना मिली थी कि वसंत विहार स्थित सत्य विहार कालोनी में लंबे समय से देह व्यापार का धंधा चल रहा है। सूचना पर एएचटीयू व वसंत विहार थाना की टीम मौके पर पहुंची तो वहां तीन महिला व तीन पुरुष मिले जोकि अपने मोबाइलों के माध्यम से देह व्यापार के लिए बातचीत कर रहे थे।

पूछताछ में उन्होंने बताया कि वह विभिन्न स्थान पर देह व्यापार के लिए होटल व स्पा सेंटरों में बुकिंग कर रहे थे। शाम को उन जगहों पर महिलाओं को पहुंचना था। फ्लैट में उपस्थित सभी महिलाओं व व्यक्तियों के मोबाइल व अन्य सामान की चेकिंग की गई तो मोबाइलों के आधार पर पाया गया कि एक महिला व तीन पुरुष लगातार वाट्सएप व इंटरनेट मीडिया साइट के माध्यम से देह व्यापार के लिए होटल व स्पा में लड़कियों को भेजने के लिए बुकिंग करके रेट तय कर रहे थे। इसके आधार पर वह फ्लैट में लड़कियां लाकर यहां से होटल व स्पा सेंटरों में लड़कियां सप्लाई करते थे।

जांच में पता चला कि आरोपित लड़कियां दिल्ली व अन्य राज्यों से इस फ्लैट में लाते थे। यह फ्लैट देह व्यापार के लिए भी इस्तेमाल किया जाता था। इस दौरान दो युवतियों को रेस्क्यू किया गया। इस दौरान राजू निवासी ग्राम प्रतापगढ़ थाना बल्लबगढ़ वर्तमान निवासी विजय पार्क लेन नंबर बी, सत्य विहार, राहुल पाटिल निवासी वाल्मीकि बस्ती कांवली रोड, मोहनीश निवासी बदरपुर बार्डर दिल्ली और रानी गुप्ता निवासी दिल्ली मंगोलपुरी के रूप में हुई है। आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

About Author