October 18, 2024

GarhNews

Leading News Portal of Garhwal Uttarakhand

BIGBREAKING: साइबर थाना देहरादून में तैनात हेड कांस्टेबल ने महिला हेड कांस्टेबल के घर पर लगाई फांसी, महिला हेड कांस्टेबल की सगाई से था परेशान

Spread the love

रुड़की: साइबर थाने देहरादून में तैनात मुख्य आरक्षी नरेश कुमार निवासी प्रेमनगर देहरादून ने रूड़की सीपीयू में तैनात महिला आरक्षी के कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था। महिला आरक्षी की सगाई होने से वह परेशान चल रहा। मुख्य आरक्षी दो दिन से लापता था। तथा उसका मोबाइल भी बंद था पुलिस ने आखिरी लोकेशन के आधार पर दरवाजा तोड़कर उसका शव बाहर निकाला।

पुलिस के अनुसार, देहरादून के प्रेम नगर निवासी नरेश चंद की वर्तमान में पुलिस साइबर थाना देहरादून में मुख्य आरक्षी पद पर तैनाती थी। बताया जा रहा है कि नरेश चंद का देहरादून निवासी रुड़की सीपीयू में तैनात महिला आरक्षी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। कुछ दिन प्रेमिका के परिजनों ने उसकी सगाई कहीं और तय कर दी थी। जिसे लेकर वह परेशान चल रहा था और प्रेमिका पर शादी नहीं करने का दबाव बना रहा था।

शनिवार को नरेश थाने में बिना सूचना दिए लापता हो गया। उसने अपना मोबाइल भी ऑफ कर लिया। इसके बाद साइबर थाने के अधिकारियों ने उसके परिजनों से जानकारी ली, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। जिसके बाद पुलिस ने नरेश की कॉल डिटेल और लोकेशन निकाली गई तो उसकी लोकेशन रुड़की के बीएसएम तिराहे पर मिली। जबकि सीडीआर में महिला सिपाही से लंबी बातचीत भी मिली। पुलिस अधिकारियों ने महिला सिपाही से जानकारी ली तो प्रेम प्रसंग का पता चला। इसके बाद महिला सिपाही भी आनन-फानन में रुड़की तहसील स्थित सीपीयू के कार्यालय पर पहुंची।

About Author