September 21, 2024

GarhNews

Leading News Portal of Garhwal Uttarakhand

रायपुर पुलिस की ओर से गिरफ्तार किया गया नशा तस्कर।

रातों रात अमीर बनने की चाह में नशा तस्कर बना बिजली फिटर, स्कूली वैन में नशीले इंजेक्शन सप्लाई करते हुए दून पुलिस ने किया गिरफ्तार

Spread the love

देहरादून: रातों रात अमीर बनने के चक्कर में बिजली फिटिंग करने वाला युवक नशा तस्कर बन गया। पुलिस से बचने के लिए उसने स्कूली वैन से नशीले इंजेक्शनों की सप्लाई की, लेकिन दून पुलिस की नजरों से बच नहीं पाया। रायपुर थाना पुलिस ने आरोपी को नशीले खतरनाक इंजेक्शनों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी यह प्रतिबंधित इंजेक्शन हरिद्वार से लाकर देहरादून में महंगे दामों में बेचता था। अब पुलिस मुख्य सप्लायरों की तलाश में जुट गई है।

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि मंगलवार को थानाध्यक्ष रायपुर कुंदन राम को सूचना मिली कि एक नशा तस्कर बाहरी जिलों से प्रतिबंधित इंजेक्शन लाकर नशे के आदि व्यक्तियों को महंगे दामों में बेच रहा है। थानाध्यक्ष ने एसएसआइ नवीन जोशी और चौकी इंचार्ज मालदेवता राजीव धारीवाल की देखरेख में टीमों का गठन कर आरोपित की तलाश में शुरू की गई।

पुलिस टीम ने डीआरडीओ तिराहा पर एक स्कूली वैन आती दिखाई दी। स्कूली वैन चालक ने पुलिस टीम को देखकर फरार होने का प्रयास किया, जहां पुलिस टीम ने वैन को रोककर उसकी तलाशी ली तो वैन से 46 प्रतिबंधित इंजेक्शन बरामद हुए। आरोपी की पहचान शुभम कुमार निवासी अपर नत्थनपुर आदर्श कालोनी के रूप में हुई है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

——

डील के दौरान करता था स्कूली वैन का इस्तेमाल

पूछताछ में आरोपी शुभम कुमार ने बताया कि वह पेशे से बिजली फिटिंग का काम करता है। अपने महंगे शौकों की पूर्ति के लिए वह प्रतिबंधित इंजेक्शन बहादराबाद हरिद्वार से एक व्यक्ति से खरीद कर लाता है जिन्हें वह नशे के आदि लोगों को बेच देता है। पुलिस से बचने के लिए डील के समय वह अपने पहचान वाले से स्कूल का वाहन लाता है और उसी वाहन में नशे के आदि लोगों को महंगे दामों पर प्रतिबंधित इंजेक्शन को बेचता है। पुलिस ने वैन को सीज कर दिया है वहीं वैन मालिक से भी पूछताछ की जा रही है।

About Author