September 20, 2024

GarhNews

Leading News Portal of Garhwal Uttarakhand

शराब के नशे में सिपाही ने डंडे से युवक का सिर फोड़ा, वैन के अंदर ही बरसाए डंडे, एसएसपी ने किया सस्पेंड

Spread the love

देहरादून: 31 दिसंबर की रात कानून व्यवस्था बनाने के लिए तैनात एक उत्तराखंड के सिपाही ने ही कानून अपने हाथों में लेकर एक युवक के ऊपर डंडे बरसा दिए। नशे में पागल सिपाही ने युवक का सिर फोड़ दिया और पेट व पीठ पर डंडों से कई वार किए। सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची क्षेत्र की पार्षद अमिता सिंह ने बीच बचाव करते हुए युवक को सिपाही के चुंगल से छुड़वाया और उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।

घटना देहरादून के वसंत विहार क्षेत्र स्थित अनुराग चौक के निकट की है। मनी निवासी वसंत विहार की मां होस्टल चलाती है। रात करीब साढ़े 11 बजे बनी मारुति वैन से कहीं जा रहा था। कोहरा अधिक होने के चलते वाहन पीछे से पुलिस के वाहन से टकरा गया। पार्षद अमित सिंह की मानें तो घटना के समय शराब पी रहे थे। टक्कर लगते ही सीओ प्रेमनगर कार्यालय में तैनात सिपाही शैलेंद्र आग बबुला हो गया और नीचे उतरते ही मनी पर डंडे बरसाने शुरू कर दिए।

सिपाही ने कई डंडे युवक के सिर पर मारे और छाती व पीठ पर भी अनगिनत डंडे बरसाए। सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पार्षद अमिता सिंह ने किसी तरह से युवक को सिपाही के चुंगल से छुड़ाया। इस मामले की विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने घटना का संज्ञान लिया और तत्काल प्रभाव से सिपाही को निलंबित कर दिया है। वहीं जांच सीओ सिटी को सौंपी गई है।

About Author