June 15, 2024

GarhNews

Leading News Portal of Garhwal Uttarakhand

दर्दनाक हादसा : ऋषिकेश में नीलकंठ मार्ग पर दोबटा तिराहे के पास कार खाई में गिरी, एक छात्र की मौत, तीन की हालत गंभीर

Spread the love

ऋषिकेश : ऋषिकेश में नीलकंठ मार्ग पर दोबटा तिराहे के पास ऋषिकेश घूमने आए छात्रों की कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे के दौरान कार सवार एक छात्र और तीन छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने घायलों को एंबुलेंस से उपचार के लिए एम्स भिजवाया, जहां चिकित्सकों ने गाजियाबाद निवासी छात्रा को मृत घोषित कर दिया।जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को पानीपत से तकनीकी कॉलेज में पढ़ाई कर रहा छात्रों का एक दल ऋषिकेश घूमने आया। इनमें से एक छात्र ऋषिकेश का ही रहने वाला है।

ऋषिकेश निवासी छात्र की कार में सवार होकर सभी लोग नीलकंठ मार्ग पर घूमने के लिए निकले। लक्ष्मणझूला थाना प्रभारी विनोद सिंह गुसांई ने बताया कि शाम को गरुणचट्टी से लक्ष्मणझूला की ओर आते हुए करीब साढ़े सात बजे दोबटा तिराहे के पास कार अचानक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई।हादसे के दौरान ऋषिकेश के आशुतोष नगर की गली नंबर 4 निवासी वंश (20) पुत्र राजेश लांबा, उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद के राज कुंज के आर 5 निवासी रिद्धि (19) पुत्री रोहित बब्बर, गुरुग्राम के फ्रेंड्स को अपार्टमेंट के टावर नंबर 4 निवासी अदिति (20) पुत्री सुनील और दिल्ली के वसंत कुंज निवासी सानिया (19) पुत्री आशीष कथुरिया गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर लक्ष्मणझूला पुलिस मौके पर पहुंची और एसडीआरएफ को भी सूचित किया, लेकिन इससे पहले घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने घायलों को एंबुलेंस से उपचार के लिए एम्स भिजवा दिया। एम्स में चिकित्सकों ने गाजियाबाद निवासी छात्रा रिद्धि को मृत घोषित कर दिया। थाना प्रभारी विनोद सिंह गुसाईं ने बताया कि मृतका के शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए एम्स की मोर्चरी में रखवा दिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक और घायलों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है।

About Author