June 19, 2024

GarhNews

Leading News Portal of Garhwal Uttarakhand

पौड़ी-देवप्रयाग मोटरमार्ग पर तीन दिन आवाजाही रहेगी ठप्प, जिलाधिकारी पौड़ी ने जारी किए निर्देश, इस रूट का कर सकेंगे इस्तेमाल

Spread the love

पौड़ी: पौड़ी-देवप्रयाग मोटर मार्ग पर 25 जुलाई से तीन दिनों तक आवाजाही पूरी तरह ठप रहेगी। इस दौरान इस मोटर मार्ग से आने-जाने वाले वाहनों का संचालन पौड़ी-श्रीनगर-देवप्रयाग और पौड़ी-सतपुली-व्यासघाट मोटर मार्गों से किया जाएगा। जिला‌धिकारी पौड़ी डा. विजय कुमार जोगदंडे ने निर्देश जारी करते हुए परिवहन विभाग व पुलिस को व्यवस्था में किए बदलाव के तहत यातायात व्यवस्था सुचारु बनाए जाने के निर्देश दिए हैं।

रेल विकास निगम की ओर से आगामी 25 से 27 जुलाई तक पौड़ी-देवप्रयाग-गजा-जाजल मोटर मार्ग स्थित किमी 1 पर पुल की भार क्षमता का मूल्यांकन किया जाएगा। इस दौरान लाइव लोड टेस्ट के लिए वाहनों का आवागमन बंद किया जाएगा। जिलाधिकारी पौड़ी डा. विजय कुमार जोगदंडे ने बताया कि पुल की भार क्षमता मूल्यांकन कार्य को लेकर वाहनों की आवाजाही पूर्ण रूप से बंद रखना अनिवार्य है। जिसको देखते हुए आगामी 25 से 27 जुलाई तक पूरे ‌तीन दिनों के लिए पौड़ी-देवप्रयाग मोटर मार्ग पर यातायात पूरी तरह ठप रहेगा।

उन्होंने बताया कि इस मोटर मार्ग पर संचालित होने वाले वाहनों का संचालन पौड़ी-श्रीनगर-देवप्रयाग और पौड़ी-सतपुली-व्यासघाट मोटर मार्गों से किया जाएगा। डा. जोगदंडे ने बताया कि परिवहन विभाग व पुलिस को इस दौरान यातायात सुचारु रखने के लिए आवश्यक दिशा- निर्देश दे दिए गए हैं।

About Author