September 18, 2024

GarhNews

Leading News Portal of Garhwal Uttarakhand

गन पॉइंट पर ऋषिकेश में सुनार को लूटने वाले मेरठ के बदमाश को मुठभेड़ में लगी गोली

Spread the love

देहरादून: दो दिन पूर्व ऋषिकेश में सुनार से लूट का बदमाश मुठभेड़ में घायल हो गया। बदमाश के पैर में गोली लगी है, जिसे इलाज के लिए श्रीमहंत इंद्रेश अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। मेरठ का बदमाश कई संगीन मुकदमों में फरार चल रहा था। पुलिस ने बदमाश से तमंचा और हरिद्वार ज्वालापुर से चुराई बाइक भी बरामद की है।

मुठभेड़ के दौरान तैनात पुलिस फ़ोर्स।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि 18 मार्च को दो अज्ञात बदमाशों ने प्रवीण वर्मा मालिक दुर्गा ज्वेलर्स पिस्टल दिखाकर उनसे 30 हजार रुपये नकदी और कुछ गहने लेकर फरार हो गए थे। तब से पुलिस बदमाश के बारे में जानकारी जुटा रही थी। गुरुवार रात को सूचना मिली कि ऋषिकेश में लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाश देहरादून में लूट की घटना को अंजाम देने के लिए आ रहे हैं। बदमाश जैसे ही बिहारीगढ़ से आशारोड़ी की तरफ दाखिल हुए तो दोनों तरफ से पुलिस को अलर्ट कर दिया गया।

मुठभेड़ की घटना के बाद मौके का जायजा लेते एसएसपी अजय सिंह।

आशारोड़ी से पहले ही बदमाश ने खुद की घिरता देख पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में बदमाश के पैर में गोली लग गई। बदमाश की पहचान मनोज सिरोही निवासी पथौली सरधना मेरठ यूपी के रूप में हुई है। एसएसपी ने बताया कि बदमाश के खिलाफ मेरठ व अन्य जिलों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। लूट की घटना को अंजाम देने के लिए उसने एक बाइक ज्वालापुर से चुराई थी वह भी बरामद कर ली गई है। बदमाश का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

मुठभेड़ की सूचना पाते ही घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी
बदमाश के साथ मुठभेड़ की सूचना पाते ही एसएसपी अजय सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने मुठभेड़ में घायल बदमाश को तत्काल उपचार के लिए अस्पताल भिजवाने के निर्देश दिए।

About Author