June 19, 2024

GarhNews

Leading News Portal of Garhwal Uttarakhand

सड़क पर पड़े जिस बैग को लोगों ने अनदेखा किया उसमें थे लाखों रुपये, फटा बैग देखकर किसी ने नहीं दिया ध्यान, पुलिस ने इस तरह से ढूंढ निकाला बैग

Spread the love

देहरादून: कहते हैं किस्मत में जो लिखा होता है उसे कोई बदल नहीं सकता। ऐसा ही एक मामला देहरादून में सामने आया है। रजिस्ट्री के रुपये देने पहुंचा एक व्यक्ति का रुपयों से भरा बैग सड़क किनारे गिर गया। बैग में दो लाख रुपये, एक मोबाइल व 20 हजार रुपये के चेक थे। व्यक्ति की खुशकिस्मती रही कि बैग किसी के हाथ नहीं लगा। लक्खीबाग चौकी पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद बैग ढूंढकर लौटाया। इसके बाद व्यक्ति को राहत मिली।

घटना मंगलवार शाम करीब साढ़े सात बजे की है। अतुल कुमार निवासी विद्याविहार कारगी भागते हुए लक्खीबाग पुलिस चौकी पहुंचा और पुलिस को बताया कि उसका रुपयों से भरा बैग कहीं गिर गया है। बैग में दो लाख रुपये, चेक बुक व मोबाइल रखा हुआ था। बैग में लाखों रुपये होने के चलते पुलिस में भी हड़कंप मच गया। पुलिस ने तत्काल आसपास सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए और मोबाइल की लोकेशन निकाली। इस दौरान पता चला कि बैग आढ़त बाजार सड़क किनारे पड़ा हुआ मिला।

बताया जा रहा है कि काले रंग का बैग साइड से फटा हुआ था, जिसके चलते उस पर किसी की नजर नहीं पड़ी या जिसने देखा उसने फटा बैग देखकर उसे उठाया नहीं। बैग मिलने से व्यक्ति ने राहत की सांस ली।

About Author