June 13, 2024

GarhNews

Leading News Portal of Garhwal Uttarakhand

शर्मनाक : स्कूली वैन चालक छोटे बच्चों के साथ कर रहा था छेड़छाड़, एक बच्चे ने घर पर शिकायत की तो खुला राज, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Spread the love

देहरादून: अगर आप भी अपने बच्चों को वैन से स्कूल भेजते हैं तो आपको भी सावधान होने की जरूरत है। डालनवाला क्षेत्र में एक स्कूल में पढ़ने वाले बच्चों के साथ मुस्लिम व्यक्ति की ओर से अश्लील छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। शिकायत मिलने पर डालनवाला कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। डालनवाला कोतवाली के इंस्पेक्टर राजेश साह ने बताया कि ईसी रोड स्थित पब्लिक स्कूल के कक्षा चार में पढ़ने वाला छात्र जोकि कुछ समय से काफी डरा-सहमा सा था। परिजनों ने चुप रहने का कारण पूछा तो वह बताने से काफी डर रहा था।
परिजनों के काफी समझाने के बाद बच्चे ने डरते हुए बताया कि स्कूल वैन का चालक उसके साथ वैन में अश्लील हरकतें करता है और किसी को कुछ बताने पर जान से मारने की धमकी देता है। परिजनों ने उसके साथ के अन्य तीन-चार स्कूली बच्चों से भी पूछताछ की तो उन्होंने भी बताया कि वैन का चालक उनके साथ भी इस तरह की गलत हरकतें करता है। इस पर परिजनों ने बुधवार को तहरीर दी। मामले की संवेदनशीलता को आरोपी मोहम्मद सहवाज निवासी ब्राह्मणवाला माजरा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे कर्जन रोड से गिरफ्तार किया गया।
पूछताछ में पता चला कि आरोपी मोहम्मद सहवाज मूल रूप से जनपद बिजनौर यूपी का रहने वाला है। वह पिछले तीन वर्ष से स्कूल वैन चलाता है और स्कूली बच्चों को लाने ले जाने का काम करता है। प्रकरण को देखते हुए स्कूल स्टाफ को हिदायत दी गई है कि स्वजनों को अपने बच्चों को गुड टच व बेड टच के बारे में बताएं तथा भविष्य में ऐसी कोई भी सूचना प्राप्त होने पर तथ्यों को छिपाए नहीं बल्कि तत्काल पुलिस को सूचित करें। स्कूली वैन व टेंपो के चालकों का पूरा विवरण अपने पास रखे।

About Author