September 18, 2024

GarhNews

Leading News Portal of Garhwal Uttarakhand

यू-ट्यूब पर देखी अलसर की बीमारी का कारण, बेटे ने मां पर जताया जहर देने का शक, गला दबाकर की हत्या

Spread the love

देहरादून: कलियुगी बेटे ने मां की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी कि उसने यूट्यूब पर अलसर होने का कारण देखा। पता चला कि किसी धीमा जहर से भी अलसर हो सकता है। युवक ने अपनी मां पर शक जताते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद जब उसे अपने किए पर पछतावा हुआ तो वह रात भर मृत मां के सामने बैठकर राेता रहा। सुबह उसने अपने भाई को फोन कर उसे गुमराह करने की कोशिश की।

हत्या के संबंध में जानकारी देते एसएसपी अजय सिंह।

शक होने पर भाई ने अपने पिता को घर भेजा तो आरोपित ने पिता के सामने सारी सच्चाई उगल ली। प्रेमनगर थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि चंदा देवी (52) निवासी ग्राम कलाल पोस्ट चंपावत निवासी अपने बेटे अजय सिंह उम्र 24 साल के साथ प्रेमनगर में रहती थी। उनका पति माधो सिंह सेना से सेवानिवृत है जोकि आइएमए में दूसरी नौकरी करते हैं, जबकि बड़ा बेटा भी सेना में है, जोकि इस समय गुजरात में तैनात है। शनिवार सुबह माधो सिंह प्रेमनगर थाने में पहुंचे और बताया कि उनके बेटे अजय ने अपनी मां की हत्या कर दी है।

प्रेमनगर में घटनास्थल का जायजा लेती पुलिस टीम।

पुलिस टीम मौके पर पहुंची और युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ के दौरान पता चला कि अजय दो साल से अलसर की बीमारी से जूझ रहा है। उसने अलसर होने का यू-ट्यूब पर देखा तो किसी साइट पर पता चला कि अलसर धीमा जहर खाने से भी हो सकता है। यहीं से उसका दिमाग घूमना शुरू हुआ और उसे शक हुआ कि कहीं उसकी मां उसे जान से मारने की कोशिश तो नहीं कर रही है। कई बार अजय अपने पिता से भी कहता था उसकी मां बेटे को प्यार करती है उसे नहीं।

About Author