September 18, 2024

GarhNews

Leading News Portal of Garhwal Uttarakhand

दुखद: पिता ने ट्यूशन जाने के लिए दबाव बनाया तो आठवीं कक्षा के छात्र कमरे में लगा दी फांसी, ऋषिकेश की है घटना, ट्यूशन जाने के लिए मना कर रहा था बच्चा

Spread the love

ऋषिकेश : आठवीं कक्षा के बच्चे पर परिजनों ने ट्यूशन जाने के लिए दबाव बनाया तो उसने कमरे में फांसी लगा दी। परिजन बेटे को गंभीर हालत में एम्स लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद छात्र को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस ने पंचायतनामा भरने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

एम्स चौकी प्रभारी मनवर सिंह नेगी ने बताया कि 14 वर्षीय छात्र सिद्धार्थ कैंतुरा गंगानगर हनुमंतपुरम का रहने वाला था। वह स्कूल से छुट्टी होने के बाद घर पहुंचा। जिसके बाद सिद्धार्थ ने ट्यूशन जाने से मना कर दिया और वह टीवी देखने लगा। इस दौरान पिता ने सिद्धार्थ को ट्यूशन जाने के लिए दबाव बनाया, जिससे नाराज होकर सिद्धार्थ अपने कमरे में चला गया।

कुछ देर तक सिद्धार्थ के कमरे से कोई आवाज नहीं आने पर परिजन वहां पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद था। रोशनदान से झांक कर देखा तो बेटा पंखे से लटका हुआ दिखाई दिया। दरवाजा तोड़कर परिजनों ने बेटे को फंदे से नीचे उतरा और उसे लेकर एम्स पहुंचे। जहां डॉक्टर ने सिद्धार्थ को मृत घोषित कर दिया।

About Author