June 14, 2024

GarhNews

Leading News Portal of Garhwal Uttarakhand

क्रिकेटर ऋषभ पंत को मुंबई के लीलावती अस्पताल को किया रैफर, बीसीसीआई की सहमति के बाद लिया गया निर्णय

Spread the love

देहरादून: क्रिकेटर ऋषभ पंत को लिगामेंट इंजरी के उपचार के लिए मुंबई रैफर किया गया है। कार दुर्घटना में घायल ऋषभ पंत की हालत में अब काफी सुधार है। लेकिन उनके शरीर के कुछ हिस्सों में अभी भी दर्द और सूजन है। जिसके लिए उन्हें पेन मैनेजमेंट थेरेपी दी जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार क्रिकेटर ऋषभ पंत को आगे के इलाज के लिए मुंबई के लीलावती अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है।  बताया जा रहा है कि बीसीसीआई ने इसके लिए सहमति दे दी। 

क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार के दुर्घटनाग्रस्त होने के पीछे की वजह को लेकर उठे विवादों की गुत्थी अभी सुलझी नहीं है। कार डिवाइडर से क्यों टकराई। इसे लेकर अलग-अलग बयान आए हैं। पहले एक बयान डीडीसीए के निदेशक और फिर मुख्यमंत्री का भी आया था। इसमें गड्ढे को दुर्घटना का कारण बताया गया था। विवादों के बीच जब एनएचएआई की टीम मौके पर गई तो उन्होंने दुर्घटनास्थल पर गड्ढा नहीं होने की बात कही। टीम ने ये भी कहा कि मौके पर कोई पैचवर्क नहीं किया गया है। 

क्रिकेटर ऋषभ पंत ने कार के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद डॉक्टरों को जानकारी दी थी कि उन्हें झपकी आई थी। यही बात पुलिस प्रशासन भी मानकर चल रहा था लेकिन मैक्स अस्पताल, देहरादून पहुंचे डीडीसीए के निदेशक श्याम शर्मा ने जानकारी दी थी कि ऋषभ से हुई बातचीत में जानकारी मिली है कि दुर्घटना गड्ढे के कारण हुई है। वहीं इसके बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी ऋषभ पंत से मिलकर हाल जाना था। 

About Author