October 18, 2024

GarhNews

Leading News Portal of Garhwal Uttarakhand

रक्षक ही बन गया भक्षक, नाबालिग से किया रेप, दो के खिलाफ मुकदमा दर्ज

Spread the love

टिहरी: प्रदेश में बाल अपराध के मामले थमने के नाम नहीं ले रही। अब टिहरी के एक सिपाही पर 17 वर्ष की किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। एसएसपी टिहरी के निर्देश सहित सिपाही सहित दो के खिलाफ कैम्पटी थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।
कैम्प्टी थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 17 साल की किशोरी ने बीते 13 सितंबर को देहरादून के एक अस्पताल में एक प्री मैच्योर बच्चे को जन्म दिया। इसकी सूचना देहरादून पुलिस ने कैम्प्टी पुलिस को दी जिसके बाद कैम्प्टी थानाध्यक्ष विनोद शर्मा ने अस्पताल टीम भेजकर मामले की जांच की।

जांच में किशोरी के स्वजन ने बताया कि किशोरी के साथ दो युवकों ने दुष्कर्म किया है। इनमें से युवक नरेश निवासी ग्राम खसौसी नैनबाग और नीतेश नौटियाल निवासी ग्राम मरोड़ नैनबाग के खिलाफ कैम्प्टी थाना में पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। इनमें से नीतेश नौटियाल उत्तराखंड पुलिस में सिपाही के पद पर कार्यरत है। जिसकी नियुक्ति अभी हरिद्वार जिले में है। कैम्प्टी थानाध्यक्ष विनोद शर्मा ने बताया पीड़िता के बयान के आधार पर दोनों युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में नवजात का डीएनए टेस्ट कराया जायेगा। इस मामले में एसएसपी टिहरी आयुष अग्रवाल ने बताया कि सिपाही व एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। अपराध करने वाले किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा।

About Author