September 7, 2024

GarhNews

Leading News Portal of Garhwal Uttarakhand

मित्र पुलिस : देहरादून में वर्दीधारी की दबंगई, पत्रकार को धक्केमार किया बाहर, बोला बड़ा पत्रकार समझता है अपने आपको, घटना के बाद पत्रकारों में गुस्सा, डीजीपी व मुख्यमंत्री से करेंगे मुलाकात

Spread the love

देहरादून: खुद को मित्र पुलिस बताने वाली उत्तराखंड पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है। परेड ग्राउंड में रावण दहन के दौरान एसओजी में तैनात दारोगा हर्ष अरोड़ा अपना आपा खो बैठा और एक अखबार के वरिष्ठ पत्रकार को धक्के मारकर बाहर कर दिया। पत्रकार कार्यक्रम की कवरेज करने के लिए गए थे। दारोगा की दबंगई को देख पत्रकारों में भारी नाराजगी है। दारोगा को निलंबित करने और उसका तबादला अति दुर्गम क्षेत्र में करने की मांग को लेकर पत्रकार पुलिस महानिदेशक अशाेक कुमार और मुख्यमंत्री से मुलाकात करेंगे।

घटना मंगलवार शाम की है। प्रशासन की ओर से परेड ग्राउंड में रावत पुतला दहन कार्यक्रम रखा हुआ था। घटना का कवरेज करने के लिए बड़ी संख्या में पत्रकार गए हुए थे। रावण का पुतला काफी बड़ा था, ऐसे में पुलिस लोगों को पीछे कर रही थी। इसी दौरान दारोगा हर्ष अरोड़ा ने वर्दी का रौब दिखाते हुए पत्रकार को धक्के मारने शुरू कर दिए। दारोगा बहुत ही बुरे तरीके से पत्रकार को धक्के मारते हुए बाहर तक लेकर आया। साथ ही यह भी कह रहा था बड़ा पत्रकार समझता है अपने आप को। घटना के बाद एसएसपी अजय सिंह ने दारोगा को लाइन हाजिर कर दिया है, लेकिन घटना के बाद पत्रकारों में असंतोष का माहौल बना हुआ है।

About Author