October 17, 2024

GarhNews

Leading News Portal of Garhwal Uttarakhand

महिला के सिर पर चढ़ा ‘भूत’ बेटे की छाती पर बैठ बरसाए घूंसे, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

Spread the love

हरिद्वार: धार्मिक नगरी से एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ कि जिसने भी देखा उसके रोंगटे खड़े हो गए। महिला मासूम की छाती पर बैठकर उसके मुँह पर घूंसे बरसाती नजर आ रही है। दो बार उसने उसे दांत से काटा और गला दबाने का प्रयास किया। पुलिस ने जब महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो वजह जानकर हर कोई हैरान रह गया।

बुधवार को जनपद हरिद्वार के थाना झबरेड़ा क्षेत्र में महिला द्वारा एक बच्चे को पीटे जाने का वीडियो तेजी से वायरल हुआ। यह वीडियो लगभग 2 माह पुराना है जो आजकल तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में झबरेड़ा निवासी एक महिला ने अपने 11 वर्षीय बेटे की पिटाई का वीडियो अपने 12 वर्षीय बेटे से बनवाया और अपने पति मनोज निवासी देवबंद सहारनपुर उत्तर प्रदेश को भेज दिया जो कपड़े की दुकान में काम करता है। पति ने बेटे की पिटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया जो आज काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

प्रकरण की जानकारी मिलते ही हरिद्वार पुलिस ने चाइल्ड केयर हेल्पलाइन में सूचना दी गई व महिला को नियमानुसार बुलाया गया और CWC (चाइल्ड वेलफेयर कमेटी) रोशनाबाद, हरिद्वार के समक्ष पेश किया गया जहां कई चरणों में महिला की काउंसलिंग की जाएगी। आज पहले चरण की ‘कई घंटे की’ महिला एवं उसके बच्चों की काउंसलिंग की गई। जहां सीडब्ल्यूसी द्वारा पूरे मामले को विस्तारपूर्वक सुना और समझा गया।

महिला ने बताया कि उसका अपने पति से पिछले लगभग 10 वर्षों से विवाद चल रहा है और पति घर में कोई खर्चा नहीं देता है ना ही पिछले काफी समय से घर आया है व नशा भी करता है। महिला किसी दुकान में काम करते हुए बामुश्किल घर-खर्च चलाया जाता है एवं बताया कि अपने पति को डराने व घर की जिम्मेदारियों के प्रति आभास कराने के उद्देश्य से उसने लगभग दो महीने पहले अपने बड़े बेटे से वीडियो बनवाकर अपने पति को भेजा था जो उसने सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

About Author