September 20, 2024

GarhNews

Leading News Portal of Garhwal Uttarakhand

पौड़ी जिले के परिवार की राजस्थान में सड़क हादसे में मौत, गुजरात ड्यूटी ज्वाइन करने जा रहा था एयरफोर्स कर्मी, आवारा पशु बने हादसे की वजह

Spread the love

पौड़ी/राजस्थान: शनिवार को उत्तराखंड में एक मनहूस खबर पहुंची। पौड़ी जिले के थलीसैण के रणगांव निवासी गुलाब सिंह नेगी, उनकी पत्नी व दो बच्चों की राजस्थान के पाली जिले में सड़क हादसे में मौत हो गई। गुलाम सिंह नेगी एयरफोर्स में तैनात थे। हाल ही में उनका तबादला राजस्थान से गुजरात के कच्छ में हुआ था। नेगी अपने पत्नी, बेटे व बेटी के साथ निजी कार से अपने गांव से ड्यूटी ज्वान करने के लिए कच्छ जा रहे थे। 

राजस्थान के पाली सिरोही मार्ग पर हुए एक सड़क हादसे में एयरफोर्स जवान के पूरे परिवार की मौत हो गई। यह पूरा परिवार गुजरात के कच्छ भुज में अपनी ड्यूटी पर जा रहा था। तभी शिवगंज सुमेरपुर मार्ग पर उनकी कार सामने से आ रहे एक ट्रक से टकरा गई। टक्कर होने से कार में सवार सभी लोग बुरी तरह से घायल हो गए उनकी मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार को काट कर शवों को बाहर निकाला गया। घटना पाली जिले की शरद में घटित हुई थी। 

पाली जिले के सुमेरपुर थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पाली सुमेरपुर बॉर्डर पर एयरपोर्ट ऑफिसर गुलाब सिंह नेगी की कार सामने से आ रहे एक ट्रक से टकरा गई। कार में नेगी की पत्नी अनीता बेटा अनिरुद्ध और एक 10 साल की बेटी भी साथ में थी। इस भयंकर हादसे में चारों की मौत हो गई।

About Author