June 19, 2024

GarhNews

Leading News Portal of Garhwal Uttarakhand

शर्मनाक: दहेज में कार नहीं दी तो बारात लेकर नहीं पहुंचा दूल्हा, इंतजार करती रह गई दुल्हन, दूल्हा सहित कईयों के खिलाफ मुकदमा

Spread the love

शादी की तिथि तय होने के बाद लड़के पक्ष के लोग दहेज में कार की मांग पूरी न होने पर बरात लेकर नहीं पहुंचे। लड़की पक्ष बरात का इंतजार करता रह गया। लड़की के पिता ने रिश्ता कराने वाले बिचौलिए सहित आठ लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी सहित संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक गुफरान अहमद उर्फ पप्पू निवासी मोहल्ला कड़च्छ अहबाबनगर ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि उनकी बेटी सानिया का रिश्ता रईस अहमद ने हाजी रईस अहमद उर्फ शकील अहमद निवासी मल्लूपुरा मुजफ्फरनगर के पुत्र दानिश अब्बासी से कराया था। 23 अगस्त 2021 को आशियाना होटल सराय रोड में सगाई हुई थी। जिसमें सोने के आभूषण और लाखों रुपये की नकदी दी थी।

आरोप है कि बीती 22 जनवरी को शादी की तिथि तय की गई थी। लेकिन शादी से पहले ही रईस अहमद स्कूटर की मांग करते हुए बिचौलिए के खाते में 1.10 लाख रुपये डलवाए। जबकि रईस को नकद 15 लाख रुपये घर बुलाकर दिए। आरोप है कि शादी में कार की मांग की।

क्रिस्टा कार की मांग की
शादी के लिए रुड़की का बैंक्वेट हॉल बुक करा दिया। लेकिन 22 जनवरी को रईस अहमद अपने बेटे की बरात लेकर नहीं पहुंचे। परिवार और रिश्तेदार इंतजार करते रह गए। आरोप है कि लड़के पक्ष से फोन पर बात की। लेकिन उन्होंने हुंडई वरना कार नहीं बल्कि इनोवा क्रिस्टा कार की मांग पूरी होने पर ही बरात लेकर आने की बात कही।

About Author