September 18, 2024

GarhNews

Leading News Portal of Garhwal Uttarakhand

नशे में धुत युवक ने महिला से किया दुष्कर्म का प्रयास, शोर मचाने पर मोबाइल लूटकर भागा, पुलिस ने 24 घंटे के अंदर किया गिरफ्तार, पौड़ी गढ़वाल का रहने वाला है युवक

Spread the love

देहरादून: शादी समारोह में कैटरिंग का काम कर वापस लौट रहे नशे में धुत एक युवक ने एक महिला से दुष्कर्म का प्रयास किया। महिला के चिल्लाने पर वह अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाया तो उसका मोबाइल लूटकर फरार हो गया। शिकायत पर तत्काल कार्रवाई करते हुए नेहरू कालोनी थाना पुलिस ने आरोपित को 24 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह एक महिला ने नेहरू कालोनी थाने में तरहीर दी कि वह घरों में काम करती है। सुबह करीब पांच बजे वह मोबाइल के टार्च की रोशनी में दीपनगर रेलवे ट्रेक से होते हुए अजबपुर की तरफ जा रही थी। इसी दौरान एकता कालोनी के पास रेलवे ट्रेक पर बैठे एक युवक जोकि शराब के नशे में धुत था, ने उस पर हमला कर दिया। आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। किसी तरह से वह आरोपी के चुंगल से छूटी और चिल्लाने लगी तो आरोपी उसका मोबाइल और पर्स में रखे तीन हजार रुपये लूटकर फरार हो गया। इस मामले में नेहरू कालोनी थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

नेहरू कालोनी थानाध्यक्ष मोहन सिंह को तत्काल आरोपी की गिरफ्तारी के निर्देश जारी किए गए। पुलिस ने आसपास सीसीटीवी कैमरे खंगालते हुए आरोपी पंकज रावत निवासी ग्राम सरयू, थाना सतपुली, पौड़ी गढ़वाल वर्तमान निवासी बैंक कालोनी मोथोरावाला को गिरफ्तार किया गया। उसके पास से लूटा गया मोबाइल व नकदी बरामद की गई।

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह शादी पार्टियों में कैटरिंग का काम करता है। रविवार को वह कैटरिंग के काम से आइएसबीटी में एक शादी में गया था। वापसी में वह अजबपुर फ्लाई ओवर के पास उतर गया तथा फ्लाई ओवर से रेलवे पटरी होते हुए अजबपुर की ओर जाने लगा। इस दौरान एकता कालोनी के पास उसे एक महिला आती दिखाई दी। शराब के नशे में उसने अंधेरे व एकांत का फायदा उठाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया लेकिन महिला के विरोध करने व चिल्लाने पर वह उसका मोबाइल फोन और नकदी लूटकर फरार हो गया।

About Author