June 13, 2024

GarhNews

Leading News Portal of Garhwal Uttarakhand

देहदान की घोषणा कर दारोगा जीता सबका दिल, अब सिपाही से मारपीट करने के बाद एसएसपी ने किया निंलबित, इस थाने का है मामला

Spread the love

देहरादून: देहदान का फैसला लेकर सबका दिल जीतने वाले दारोगा अधीनस्थ के साथ मारपीट के मामले में निलंबित हो गए हैं। दरअसल त्यूणी स्थित थाने में शुक्रवार को थानाध्यक्ष और सिपाही के बीच मारपीट हो गई। मामला संज्ञान में आने पर डीआईजी जन्मेजय खंडूरी ने दोनों को तत्काल निलंबित कर दिया।

त्यूणी के थानाध्यक्ष गत  दिनों देहदान का फैसला लेकर चर्चाओं में आए थे।बताया जा रहा कि थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह ने सिपाही को रात को ड्यूटी करने के लिए कहा था, जिससे सिपाही भड़क गया। थानाध्यक्ष ने आरोप लगाया कि सिपाही ने उसकी पिटाई की। थानाध्यक्ष के सिर और शरीर पर चोट आई। थानाध्यक्ष को पीएचसी त्यूणी में भर्ती कराया गया, जहां से हायर सेंटर रेफर किया गया। थानाध्यक्ष ने यह आरोप भी लगाया कि तीन सिपाहियों ने उन्हें छुड़ाने की बजाय पकड़कर रखा। आरोपी सिपाही उनके ऊपर ताबड़तोड़ हमला करता रहा। 

थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार सिंह का कहना है कि जखोली मेले में ड्यूटी से लौटकर त्यूणी थाना पहुंचने के बाद उन्होंने मुंशी को कहा कि पुलिस कर्मियों को रात्रि ड्यूटी पर भेजो। मगर, वहां मौजूद सिपाही ने पिटाई की। उन्होंने बताया कि इस पूरे मामले की उन्होंने उच्चाधिकारियों से शिकायत की है। त्यूणी स्थित थाने में सिपाही और थानाध्यक्ष के बीच मारपीट का मामला जौनसार बावर में आम जनता से लेकर सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गया। चर्चा यह भी है कि दोनों ने ही एक दूसरे के साथ हाथापाई की। उधर, सीओ विकासनगर नीरज सेमवाल ने बताया कि थानाध्यक्ष और सिपाही में मारपीट का मामला सामने आया है। त्यूणी थाना पहुंचकर जांच शुरू कर दी गई है। 

About Author