September 18, 2024

GarhNews

Leading News Portal of Garhwal Uttarakhand

स्ट्रीट क्राइम पर दून पुलिस की बड़ी कार्रवाई, युवक पर फायर झोंकने वाला कुछ ही घंटे में गिरफ्तार, एसएसपी बोले गुंडागर्दी नहीं होगी बर्दाश्त

Spread the love

देहरादून: बीच रोड पर अपनी लायसेंसी पिस्तौल दिखाकर युवक को जान से मारने के इरादे से फायरिंग करने वाले दबंग को पुलिस ने तत्काल गिरफ्तार किया है। 26 जनवरी को थाना कैंट क्षेत्र में एक राह चलते व्यक्ति की ओर से एक कार चालक का वीडियो बनाया गया। वीडियो में एक कार चालक असलाह दिखाकर गाली गलौज करते और धमकाया जा रहा है।
वीडियो एसएसपी देहरादून के संज्ञान में आने पर एसएसपी ने तत्काल थाना प्रभारी कैंट को कार चालक के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई कर मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए।

एसएसपी के निर्देशानुसार कार चालक की तलाश की गई तो उक्त वाहन चालक व्यक्ति विवेक अग्रवाल निवासी राजेंद्र नगर का होना पाया गया। पूरे प्रकरण की जानकारी करते हुए विवेक अग्रवाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई व आसपास जानकारी की गई तो अंकुर कुमार निवासी जीएमएस रोड बल्लीवाला ने बताया कि विवेक अग्रवाल ने उसे जान से मारने की नीयत से उससे रोककर अपने लाइसेंसी गन से उस पर फायर किया गया व उसको डरा धमकाकर गया।

एसएसपी के निर्देशानुसार तत्काल विवेक अग्रवाल के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर उसको गिरफ्तार किया गया है। एसएसपी ने कहा कि स्ट्रीट क्राइम की गुंडागर्दी पर पूरी तरह से लगाम लगाई जाएगी। पहले मोबाइल छीनने वालों के खिलाफ कार्रवाई की गई अब ऐसे लोगों पर तत्काल सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

About Author