September 7, 2024

GarhNews

Leading News Portal of Garhwal Uttarakhand

दूनवासियों के पर्चे खोलेंगे बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र शास्त्री, चार नवंबर को देहरादून में सजेगा का दरबार, सीएम धामी भी करेंगे शिरकत

Spread the love

देहरादून: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दून में दरबार सजेगा। धीरेंद्र शास्त्री के चार नवंबर को दून में एक दिवसीय कार्यक्रम के लिए तैयारी तेज कर दी गई है। दरबार में बड़ी संख्या में लोगों के जुटने की संभावना जताई जा रही है। इससे पहले सनातन जागरूक यात्रा निकाली जाएगी।

श्री पशुपतिनाथ मंदिर भारत चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से दून में धीरेंद्र शास्त्री का कार्यक्रम रायपुर के महाराणा प्रताप स्पोर्ट्स कॉलेज में आयोजित किया जाएगा। कार्यक्रम संयोजक निवृति यादव ने प्रेसवार्ता में बताया कि 4 नवंबर को धीरेंद्र शास्त्री का दरबार शाम 4 से रात 11 बजे तक चलेगा। इससे पहले 2 नवंबर को सनातन कलश यात्रा निकाली जाएगी। तीन नवंबर को स्पोर्ट्स कॉलेज में महायज्ञ का आयोजन होगा। धीरेंद्र शास्त्री का दून में यह पहला कार्यक्रम होगा।

कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, स्वामी चिदानंद सरस्वती को बतौर मुख्य अतिथि आमंत्रित किया गया है। इस मौके पर दीपक बाली, अमित त्यागी, मनीष चावला, सुमित अदल्खा, आदित्य नागर, डॉ. विशाल गर्ग, अमित सैनी, मनोज आदि मौजूद रहे।

About Author