June 13, 2024

GarhNews

Leading News Portal of Garhwal Uttarakhand

दुस्साहस: बेटे की चाहत में पतंजलि में तैनात महिला ने बच्चे को कराया किंडनेप, एक लाख रुपये में किया था सौदा, पुलिस ने महिला सहित तीन को किया गिरफ्तार

Spread the love

हरिद्वार: सिडकुल क्षेत्र से पांच दिन पहले गायब हुआ 6 साल का बच्चा पुलिस ने बरामद कर पतंजलि की एक महिलाकर्मी समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जांच में पता चला है कि एक लाख रुपये में बालक का सौदा किया गया था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय सिंह ने बताया कि सिडकुल क्षेत्र से छह साल का एक बच्चा पांच दिन पहले घर के बाहर से लापता हो गया था। सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालते हुए पुलिस ने रविंद्र निवासी ग्राम बामनोली दोघट जिला बागपत उत्तर प्रदेश और जनक सिंह निवासी ग्राम नगवा थाना बुढ़ाना जिला मुजफ्फरनगर को गिरफ्तार कर लिया। उनकी निशानदेही पर शगुन निवासी मेरठ उत्तर प्रदेश हाल निवासी ग्रीन सिटी सिडकुल के घर से बालक को बरामद कर लिया गया। 

छानबीन में सामने आया है कि शगुन एक बेटी की मां है। शगुन एक बेटा चाहती थी और उसने इस काम के लिए रविंद्र और जनक से संपर्क किया। दोनों आरोपितों ने चाउमीन खिलाने के बहाने शिवम विहार कॉलोनी से सुभाष प्रजापति के 6 साल के बेटे का अपहरण कर शगुन को सौंप दिया था। उन्हें शगुन ने 30 हजार रुपए एडवांस दिए थे। बाकी रकम तीन-चार दिन में देने की बात तय हुई थी। एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि शगुन पतंजलि योगपीठ में काम करती है। आरोपितों को गिरफ्तार कर बालक सकुशल बरामद कर लिया गया है। एडवांस ली गई रकम में से 20 हजार की नकदी भी बरामद की गई है।

About Author