September 16, 2024

GarhNews

Leading News Portal of Garhwal Uttarakhand

परिवहन निगम का सहायक महाप्रबंधक घूस लेते गिरफ्तार, विजिलेंस ने दबोचा

Spread the love

देहरादून: विजीलेंस की टीम ने परिवहन निगम के सहायक महाप्रबन्धक अनिल कुमार सैनी काशीपुर परिवहन डिपो को 9,000 रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथो गिरफ्तार किया है। विजिलेंस को शिकायत मिली कि शिकायतकर्ता की तीन अनुबंधित बसों के संचालन के बदले अनिल कुमार सैनी, सहायक महाप्रबन्धक, उत्तराखण्ड परिवहन निगम काशीपुर निवासी निकट प्राइमरी स्कूल केशवनगर थाना बाजपुर जनपद ऊधमसिंहनगर उनसे प्रति बस 9000 रुपये रिश्वत मांग रहा है।

शनिवार को विजिलेंस की ट्रेप टीम आरोपी को शिकायतकर्ता से उसकी 03 अनुबन्धित बसों के सुचारू रूप से संचालन के लिए 9,000 रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया । आरोपी की गिरफ्तारी उपरान्त सतर्कता अधिष्ठान हल्द्वानी की टीम द्वारा आरोपी के आवास की तलाशी व अन्य स्थानों पर चल- अचल सम्पत्ति के सम्बन्ध में पूछताछ जारी है । निदेशक सतर्कता डॉ. वी मुरुगेशन ने ट्रैप टीम को नकद पुरस्कार से पुरस्कृत करने की घोषणा की गयी । उन्होंने कहा कि
यदि कोई राज्य के सरकारी विभागों में नियुक्त अधिकारी/कर्मचारी एवं लोक सेवक द्वारा रिश्वत की मांग की जाती है या उसके द्वारा आय से अधिक अवैध सम्पत्ति अर्जित की गयी हो, तो इस सम्बन्ध में सतर्कता अधिष्ठान के टोल फ्री हैल्पलाइन नम्बर-1064 एवं Whatsapp नम्बर 9456592300 पर सम्पर्क कर भ्रष्टाचार के विरूद्ध अभियान में निर्भीक होकर सूचना दें।

About Author