June 14, 2024

GarhNews

Leading News Portal of Garhwal Uttarakhand

अंकिता मर्डर केस: योगी की राह पर धामी, आधी रात को चला आरोपी के रिजॉर्ट पर बुलडोजर, सीएम धामी ने दिए कड़ी कार्रवाई के निर्देश, देखिए लाइव वीडियो

Spread the love
आरोपी के रिजॉर्ट पर चलती बुलडोजर की कार्रवाई।

देहरादून: अंकिता भंडारी की हत्या के आरोपी पुलकित के रिजॉर्ट पर शुक्रवार देर रात बुलडोजर चला। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के आदेश के बाद पौड़ी प्रशासन और पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। आधी रात को ही पुलिस टीम ने आरोपी के रिजॉर्ट को ध्वस्त करवाना शुरू कर दिया।

मुख्यमंत्री ने अंकिता की हत्या के मामले में सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। उन्होंने घटना को बेहद दुखद बताया है। सीएम ने कहा कि जिस किसी ने भी यह जघन्य अपराध किया है, उसे हर हाल में कड़ी सजा दिलाई जाएगी। पुलिस अपना कार्य कर रही है। पीड़ित को न्याय दिलाना सुनिश्चित किया जाएगा। 

आरोपियों की जमकर की धुनाई

कोर्ट में पेशी के ले जाने के दौरान लोगों ने जीप की खिड़की से आरोपियों के कपड़े फाड़ दिए और फिर उन पर लात, घूंसे, चप्पल और पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। पुलिस की सूचना पर करीब 45 मिनट बाद एएसपी शेखर सुयाल मौके पर पहुंचे। उनके साथ देवप्रयाग थाना पुलिस की फोर्स भी थी। शेखर सुयाल ने लोगों ने समझाया, जब वह नहीं माने तो उन्होंने लोगों पर लाठी चार्ज कर दिया। लोगों ने पुलिस पर पथराव भी किया, जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। लेकिन आखिरकार पुलिस लोगों को मौके से खदेड़ दिया। इसके बाद जीप को कोटद्वार की ओर रवाना किया गया। 

About Author