June 13, 2024

GarhNews

Leading News Portal of Garhwal Uttarakhand

हादसा :नैनीताल से दिल्ली लौट रहे पर्यटकों का वाहन खाई में गिरा, मां-बेटी की मौत, तीन गंभीर रूप से घायल

Spread the love

हल्द्वानी: नैनीताल घूमकर वापस घर लौट रहे पर्यटकों की कार कालाढूंगी से छह किमी पहले अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में मां-बेटी की मौके पर मौत हो गई। जबकि कार में सवार परिवार के अन्य दो सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। वाहन चला रहे तिलक राज सुरक्षित बच गए, जिनकी सूचना पर कालाढूंगी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहगीरों की मदद से घायलों को खाई से बाहर निकाला। 

जानकारी के अनुसार जीवन नगर, सोनीपत (हरियाणा) निवासी तिलक राज (47) अपने परिवार के चार सदस्यों के साथ नैनीताल घूमने आए थे। शनिवार दोपहर नैनीताल से लौटते वक्त उनकी कार कालाढूंगी से छह किमी पहले अनियंत्रित होकर करीब 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। कार में तिलक राज के साथ उनकी पत्नी रिया (42), पुत्री डिंपल(19), काव्या (13) व साले का पुत्र कार्तिक निवासी संतनगर दिल्ली सवार थे। इस हादसे में तिलक राज की पत्नी रिया और पुत्री डिंपल की कार के अंदर दब जाने से मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

घायलों को पुलिस ने राहगीरों की मदद से खाई से बाहर निकाला। एसओ राजवीर नेगी ने बताया कि घायलों को कालाढूंगी सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद एसटीएच हल्द्वानी रेफर कर दिया। हल्द्वानी में घायलों का उपचार चल रहा है। एसओ ने बताया कि मृतकों के शवों को पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

About Author