June 16, 2024

GarhNews

Leading News Portal of Garhwal Uttarakhand

पहाड़ों की रानी मसूरी में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, तीन पुरुष, दो महिलाएं गिरफ्तार, जस्ट डायल से पर्यटकों से करते थे संपर्क

Spread the love

देहरादून: पहाड़ों की रानी मसूरी में अंतर्राज्यीय ऑनलाइन देह व्यापार गैंग का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने तीन पुरुषों और दो महिलाओं को पकड़ा है। गिरफ्तार आरोपियों में दो पुरुष हरियाणा और एक पश्चिम बंगाल का रहने वाला है, जबकि एक दिल्ली और दूसरी महिला यूपी के अलीगढ़ जिले की रहने वाली है। पुलिस ने एक कार, एक एक्सयूवी समेत अन्य सामान भी बरामद किया है। गिरोह पर्यटकों को व्हाट्सएप और ऑनलाइन साइट जस्ट डायल से संपर्क कर शिकार बनाता था।

पुलिस के मुताबिक, बरामद कारों से महिलाओं को ठिकाने तक पहुंचाया जाता था। पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया है। एसएसपी/डीआईजी जन्मेजय खंडूडी को शहर में देह व्यापार की शिकायतें मिल रहीं थी। इस बाबत एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट देहरादून और एसओजी की टीम बनाकर रैकेट के भंडाफोड़ करने का जिम्मा सौंपा गया। दोनों टीमों को पता चला कि हरियाणा के कुछ लोग स्पा सर्विस के नाम पर देह व्यापार के लिए बाहरी राज्यों से महिलाओं को लाकर व्हाट्सएप और आनलाइन सेक्स रैकेट चला रहे हैं।

सभी आरोपियों के खिलाफ शहर कोतवाली में अनैतिक देह व्यापार निवारण में मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने आरोपियों के पास से आपत्तिजनक सामग्री, टैबलेट और नकद धनराशि भी बरामद की है। शहर कोतवाल गिरीश चंद्र शर्मा ने बताया कि एक आरोपी मौके से फरार हो गया, जिसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

About Author